जीआईएस सितंबर 2021 से पहले नई विश्लेषण डिग्री शुरू करेगा

इस लेख का हिस्सा

यूसीएफबी का ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट (जीआईएस) इस सितंबर में अपने कोचिंग पाथवे में फुटबॉल डिग्री में बिल्कुल नए एमएससी प्रदर्शन विश्लेषण का स्वागत करते हुए प्रसन्न है - अब आवेदन खुले हैं।

जीआईएस में मास्टर के छात्रों के लिए, नया कार्यक्रम यूसीएफबी वेम्बली और यूसीएफबी एतिहाद कैंपस दोनों में लॉन्च होगा, जिससे छात्रों को फुटबॉल कोचिंग के विशिष्ट स्तरों में अविश्वसनीय अंतर्दृष्टि मिलेगी।

इसके अतिरिक्त, और सितंबर से भी, एमएससी फुटबॉल कोचिंग कार्यक्रम लंदन और मैनचेस्टर दोनों परिसरों में छात्रों के लिए उपलब्ध होगा, साथ ही घर और परिसर में अध्ययन करने के लिए एक मिश्रित विकल्प भी उपलब्ध होगा। लोकप्रिय एमएससी फुटबॉल कोचिंग और विश्लेषण कार्यक्रम में अब यूसीएफबी वेम्बली या यूसीएफबी एतिहाद कैंपस में एक मिश्रित विकल्प भी होगा।

जीआईएस अपनी ऑनलाइन पेशकश में एक और कार्यक्रम भी जोड़ेगा - एमएससी फुटबॉल कम्युनिकेशंस एंड डिजिटल मार्केटिंग - छात्रों को अपने समय में और मौजूदा काम और अन्य प्रतिबद्धताओं के आसपास अध्ययन करने का अवसर प्रदान करेगा। यह कार्यक्रम लंदन और मैनचेस्टर में पहले से ही परिसर में मौजूद है।

फुटबॉल व्यवसाय के विश्वविद्यालय परिसर (यूसीएफबी) उच्च शिक्षा में विश्व में प्रथम है, जो फुटबॉल और खेल उद्योग में स्नातक विश्वविद्यालय की डिग्री प्रदान करता है। UCFB लंदन और मैनचेस्टर में दो प्रेरणादायक परिसरों में अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ रहने और सीखने के लिए एक असाधारण वातावरण प्रदान करता है, जिनके दिल में प्रतिष्ठित वेम्बली और एतिहाद स्टेडियम हैं। 90% से अधिक स्नातक स्नातक होने के छह महीने के भीतर रोजगार में हैं, जिनमें से दो तिहाई फुटबॉल और खेल उद्योग में काम कर रहे हैं।

जीआईएस में उपलब्ध मास्टर डिग्री की पूरी श्रृंखला के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें।

 

सीआईएस . पर यूसीएफबी निर्देशिका